
उनके संग्रह में इन बॉलीवुड सितारों के फैशन सेंस से प्रेरित लिंग-तटस्थ, ट्रेंडी और नुकीले डिज़ाइन हैं और इसमें विराट कोहली फाउंडेशन के तत्व शामिल हैं।
उनके संग्रह में इन बॉलीवुड सितारों के फैशन सेंस से प्रेरित लिंग-तटस्थ, ट्रेंडी और नुकीले डिज़ाइन हैं और इसमें विराट कोहली फाउंडेशन के तत्व शामिल हैं।
Wrogn ने द विराट कोहली फाउंडेशन के सहयोग से एक सीमित-संस्करण कैप्सूल संग्रह लॉन्च किया है, जिसे करण जौहर और बादशाह द्वारा डिजाइन किया गया है। इस संग्रह से प्राप्त आय वीकेएफ द्वारा समर्थित कारणों की ओर जाएगी। संग्रह में इन बॉलीवुड सितारों के फैशन सेंस से प्रेरित लिंग-तटस्थ, ट्रेंडी और नुकीले डिज़ाइन हैं और इसमें विराट कोहली फाउंडेशन के तत्व शामिल हैं। संग्रह 1799 रुपये से शुरू होता है और इसमें टी-शर्ट, हुडी और डेनिम जैकेट शामिल हैं।
डिजाइन नुकीले, युवा हैं और करण जौहर और बादशाह के व्यक्तित्व को दर्शाते हैं। ग्राफिक टीज़ से लेकर ओवरसाइज़ हुडीज़ और डेनिम जैकेट्स तक, कलेक्शन में सभी के लिए कुछ न कुछ है। बोल्ड प्रिंट्स, चमकीले रंगों और विचित्र डिजाइनों का उपयोग Wrogn ब्रांड की पहचान है, और यह सहयोग कोई अपवाद नहीं है। डिजाइनों को युवाओं की फैशन संवेदनाओं को आकर्षित करने के लिए सावधानी से तैयार किया गया है, जो हमेशा अद्वितीय और आधुनिक शैलियों की तलाश में रहते हैं।
विराट कोहली फाउंडेशन के संस्थापक विराट कोहली ने एक बयान में कहा, “यह सहयोग एक बड़े कारण के लिए एक साथ आने की शक्ति का एक वसीयतनामा है और यह उन लोगों के जीवन में महत्वपूर्ण प्रभाव डालने के लिए तैयार है जिन्हें इसकी सबसे ज्यादा जरूरत है। हमारा लक्ष्य जागरूकता बढ़ाना और उन कारणों के लिए धन जुटाना है जिनके बारे में हम गहराई से भावुक हैं। उन्होंने यह भी कहा, “मैं इस अनूठे सहयोग के लिए करण जौहर और बादशाह के साथ साझेदारी करके रोमांचित हूं, जो फैशन और परोपकार का मिश्रण है। यह एक महान कारण के लिए एक साथ आने की शक्ति का एक वसीयतनामा है और यह उन लोगों के जीवन में महत्वपूर्ण प्रभाव डालने के लिए तैयार है जिन्हें इसकी सबसे ज्यादा जरूरत है।
Wrogn की मूल कंपनी यूनिवर्सल स्पोर्ट्सबिज़ प्राइवेट लिमिटेड के सह-संस्थापक और सीओओ विक्रम रेड्डी ने कहा, “क्या होता है जब विराट, करण जौहर और बादशाह जैसे 3 महान दिमाग एक साथ आते हैं? जादू पैदा हो गया है और इस तरह हम गलत में इस नए संग्रह के बारे में महसूस करते हैं। यह संग्रह सामाजिक उत्तरदायित्व के प्रति हमारी प्रतिबद्धता और समुदाय को कुछ वापस देने का एक वसीयतनामा है। हमें उम्मीद है कि यह सहयोग न केवल विभिन्न कारणों के लिए धन और जागरूकता जुटाएगा बल्कि समाज में सकारात्मक बदलाव को भी प्रेरित करेगा।
संग्रह के चारों ओर चर्चा पैदा करने के लिए, माइक्रो-इन्फ्लुएंसर मार्केटिंग का उपयोग किया गया है। माइक्रो-इन्फ्लुएंसर्स के साथ सहयोग करके, Wrogn – VKF संग्रह न केवल व्यापक दर्शकों तक पहुंच रहा है, बल्कि मौखिक मार्केटिंग की शक्ति का दोहन भी कर रहा है। अभियान का हैशटैग, #INTHISTOGETHER, सहयोग की सामूहिक भावना को दर्शाता है और सभी के लिए बेहतर भविष्य बनाने के लिए मिलकर काम करने के महत्व को रेखांकित करता है। अपने प्रशंसकों और अनुयायियों के समर्थन के साथ, Wrogn – VKF सहयोग एक उल्लेखनीय पहल बनाने के लिए एक वास्तविक अंतर बनाने के लिए तैयार है जो खेल कल्याण और पशु कल्याण का समर्थन करने के लिए फैशन और परोपकार का मिश्रण करता है।